OTT Platform

OTT Platform : इस शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर ढेर सारी नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। क्राइम थ्रिलर कॉलर बॉम्ब से लेकर मंजू वारियर हॉरर-थ्रिलर चतुर मुखम तक, हर शैली के प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ है। हम उन सभी दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्मों की सूची लेके आए हैं जो आज रिलीज़ होंगी।

ADVERTISEMENT

ज्ञानेश ज़ोटिंग निर्देशित क्राइम थ्रिलर Collar Bomb में जिमी शेरगिल के साथ-साथ अभिनेता आशा नेगी, राजश्री देशपांडे और स्पर्श श्रीवास्तव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म शेरगिल के चरित्र मनोज हेसी के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो एक सुपरकॉप है। उसके जीवन में एक दिलचस्प मोड़ तब आता है जब एक आत्मघाती हमलावर (Suicide Bomber) द्वारा उसे कई अपराध एवं गैर-क़ानूनी काम करने के लिए मजबूर किया जाता है जो एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी देता है। इस बीच, हेसी के काले अतीत का भी खुलासा हो जाता है।

दूसरी वेब-सीरीज है, अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) का डिजिटल डेब्यू 2002 में गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है। केन घोष द्वारा अभिनीत, यह फिल्म स्टेट ऑफ सीज: 26/11 (State of Siege: 26/11), एक शार्ट सीरीज है, जो 2008 के मुंबई हमलों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें विवेक दहिया, गौतम रोडे, मंजरी फडनीस और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। ट्रेलर से, फिल्म एक आकर्षक थ्रिलर की तरह प्रतीत हो रही है। नेटफ्लिक्स (Netflix) का ड्रामा वर्जिन रिवर (Virgin River) अपने तीसरे सीजन के साथ लौट रहा है। दूसरा सीज़न एक क्लिफहैंगर पर समाप्त हुआ, जिसने दर्शकों को कई सवालों के साथ छोड़ दिया।

OTT Platform प्रशंसकों के लिए शानदार सप्ताह 

 एलेक्जेंड्रा ब्रेकेनरिज, मार्टिन हेंडरसन और टिम मैथेसन अभिनीत, वर्जिन रिवर के सीज़न 3 (Virgin River season 3) का प्रीमियर 9 जुलाई, 2021 को नेटफ्लिक्स पर होगा। मंजू वारियर टेक्नो हॉरर थ्रिलर चतुर मुखम (Chathur Mukham) को संयुक्त रूप से रंजीत कमला शंकर और सलिल वी द्वारा निर्देशित किया गया है, जो अभय कुमार एवं अनिल कुरियन द्वारा लिखित है। इस फिल्म में रोनी डेविड, निरंजना अनूप, बाबू अन्नूर, श्यामा प्रसाद, सनी वेन तथा एलेन्सियर ले लोपेज भी हैं।

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के कारण सिनेमाघरों के बंद होने से पहले इसे अप्रैल में सिनेमाघरों में  से Critics द्वारा Positive Review मिली थी। डेविड रेमंड की एक्शन थ्रिलर में हेनरी कैविल, बेन किंग्सले, एलेक्जेंड्रा डेडारियो और ब्रेंडन फ्लेचर मुख्य भूमिकाओं में हैं। कुल मिलाकर ये वीकेंड बहुत ही मजेदार साबित होने वाला है, खास कर OTT Platform पर कुछ नया दखने वालों के लिए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here