Deep Sidhu Dies News

Deep Sidhu Dies News : पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मंगलवार शाम हरियाणा के (Punjabi Actor Deep Sidhu Dies In Road Accident) सोनीपत में सड़क (Deep Sidhu Dies) हादसे में मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से लौटते वक्त दीप सिद्धू की कार एक ट्रॉली से जा भिड़ी।

ADVERTISEMENT

सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) ने दीप सिद्धू के मौत की पुष्टि की है। आपको बता दें कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) 2021 के लाल किले हिंसा (Red Fort Violence) के मुख्य आरोपी (Main Accused In Red Fort Violence) थे और फिलहाल जमानत पर रिहा थे।

Deep Sidhu Dies News : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शोक जताया 

पुलिस (Sonipat Police) के मुताबिक पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू (Deep Sidhu News) दिल्ली से पंजाब के बठिंडा जा रहे थे, इसी दौरान कार एक ट्रेलर ट्रक से जा टकराई। बताया जा रहा है कि हादसे में वाहन में सवार एक महिला बाल-बाल बच गई।

हादसा रात 9 बजकर 30 मिनट पर कुंडली मानेसर एक्सप्रेसवे (Kundli Manesar Expressway) पर सोनीपत के पीपली टोल (Peepli Toll of Sonepat) के पास हुई। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi) ने अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू (Deep Sidhu Dies News In Hindi) के निधन पर शोक व्यक्त किया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here