Haryana Lockdown Update

Haryana Lockdown Update : हरियाणा सरकार ने कोविड-19 (COVID-19) की वजह से राज्य में लागू लॉकडाउन को एक हफ्ते और बढ़ाने का फैसला किया है। नये आदेश के बाद लॉकडाउन की पाबंदियां (Lockdown Restrictions) अब 9 अगस्त तक लागू रहेंगी। बता दें कि हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने सतर्कता बरतते हुए 9 अगस्त तक एक और सप्ताह के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

ADVERTISEMENT

इसके अलावा राज्य में सप्ताह के सभी दिनों में रात 11 से सुबह 5 बजे तक Night Curfew लागू रहेगा। राज्य के मुख्य सचिव विजय वर्धन (Vijay Vardhan) द्वारा जारी आदेश के मुताबिक महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा का विस्तार एक सप्ताह और यानि 2 अगस्त से 9 अगस्त तक किया गया है। हालांकि, नये आदेश में रेस्तरां, बार और क्लब को ढील दी गई है और अब उन्हें एक घंटे अधिक यानी रात 11 बजे तक खुला रखा जा सकेगा।

Haryana Lockdown Update : रेस्तरां, बार और क्लब को ढील दी गई

आपदा प्रबंधन अधिनियम-2005 (Disaster Management Act-2005) के तहत मुख्य सचिव द्वारा जारी आदेश में कहा गया कि रेस्तरां और बार को अब सुबह 10 बजे से रात 10 बजे के बजाय सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति होगी। और यह छूट मॉल (Mall) और होटल में मौजूद रेस्तरां और बार (Restaurant & Bar) को भी मिलेगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here