ICC Player Of The Month

 ICC Player Of The Month : ICC ने सोमवार को भारत के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर अमेलिया केर (Amelia Kerr) को फरवरी 2022 के लिए ICC प्लेयर्स ऑफ द मंथ (ICC Player Of The Month) घोषित किया है। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Indian batsman Shreyas Iyer) ने पिछले महीने वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज (Home Series Against Sri Lanka) के दौरान सीमित ओवर फॉर्मेट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का (Player Of The Month) पुरस्कार दिया गया है। 27 साल के खिलाड़ी ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी शानदार फॉर्म बरकरार रखा है।

 ICC Player Of The Month : शानदार फॉर्म में चल रहे हैं श्रेयस अय्यर

आईसीसी ने अय्यर के साथ यूएई के वृत्य अरविंद (Vritya Aravind of UAE) और नेपाल के दीपेंद्र सिंह ऐरी (Deependra Singh Airi of Nepal) को इस पुरस्कार के लिए नामित किया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अहमदाबाद में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 80 रन की मैच विनिंग पारी (Match Winning Innings) खेली और इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में 16 गेंदों में 25 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और वोटिंग पैनल के सदस्य रसेल अर्नोल्ड (Russell Arnold) ने कहा कि पूरे महीने श्रेयस ने जबरदस्त निरंतरता और नियंत्रण दिखाया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here