Statue of Equality

Statue of Equality : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आज होने वाले हैदराबाद (PM Modi in Hyderabad Today) दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। हाल ही में पंजाब में उनकी सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach in Hyderabad) का मामला सामने आया था।

ADVERTISEMENT

Statue of Equality

शहर के बाहरी इलाके में दो कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री की (Inauguration Of The Statue Of Equality) आधे दिन की यात्रा के लिए केंद्रीय टीमों सहित कम से कम 7,000 पुलिस कर्मियों को सुरक्षा के हिस्से के रूप में तैनात किया जाएगा। पुलिस महानिदेशक (Director General of police) एम. महेंद्र रेड्डी अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Rajiv Gandhi International Airport) और दोनों स्थानों पर पुख्ता इंतजाम करने में लगे हुए हैं।

Statue of Equality : यात्रा के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

पंजाब में जहां किसानों के विरोध के कारण प्रधानमंत्री (Where is Statue of Equality) का काफिला पिछले महीने फ्लाईओवर पर फंस गया था, आपको बता दें कि उनकी हैदराबाद यात्रा (PM’s visit to Hyderabad) के दौरान किसी भी (Height of the Statue of Equality) समूह द्वारा विरोध प्रदर्शन (Protest) की कोई योजना नहीं है, लेकिन अधिकारी कोई जोखिम नहीं उठा रहे हैं। भरपूर एहतियात के तौर पर, दोनों स्थानों के लिए सड़क मार्गों (Roadways) पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया जा रहा है, हालांकि मोदी का हेलीकॉप्टर (Modi’s Helicopter Flight Program) से उड़ान भरने का कार्यक्रम है।

शहर के बाहरी इलाके शमशाबाद में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Rajiv Gandhi International Airport in Shamshabad) पर उतरने के बाद, प्रधानमंत्री हैदराबाद के पास पाटनचेरु में अंतर्राष्ट्रीय फसल अनुसंधान संस्थान (International Crop Research Institute at Patancheru) का दौरा करने के लिए पड़ोसी संगारेड्डी जिले (Sangareddy District) के पाटनचेरु के लिए उड़ान भरेंगे।

ICRIST की 50वीं वर्षगांठ (50th anniversary of ICRIST) समारोह का उद्घाटन करने के बाद, मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वापस हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे और फिर रामानुजाचार्य आश्रम में ‘समानता की प्रतिमा (Statue of Equality)’ का अनावरण करने के लिए हवाई अड्डे के पास रंगारेड्डी जिले के मुचिन्तल के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे। इसके बाद वह वापस दिल्ली लौटने के लिए राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here