IND vs SL 2nd T20I

IND vs SL 2nd T20I : शीर्ष क्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Top order batsman Shreyas Iyer) की अर्धशतकीय पारी के साथ संजू सैमसन (Sanju Samson) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ उनकी साझेदारियों की बदौलत टीम इंडिया ने (IND vs SL 2nd T20I) दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई।

टीम इंडिया (Team India) की जीत में अहम भूमिका रही श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की, जिन्होंने 44 गेंदो पर 74 रनों की पारी खेली। इस दौरान अय्यर ने संजू सैमसन (Sanju Samson) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ शानदार साझेदारी बनाई। जिससे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेहद प्रभावित हुए।

IND vs SL 2nd T20I : टीम इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

भारत की टीम ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka, 2nd T20I) हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala, Himachal Pradesh) में खेले गए मैच में सात विकेट से जीत दर्ज की। टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज (Three Match T20 Series) को 2-0 से  अपने नाम कर लिया है।

इसके साथ ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कप्‍तान के रूप में एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। रोहित शर्मा अपने घर पर होम सीरीज (Home Series) के दौरान सर्वाधिक टी20 (2nd T20I) मैच जीतने वाले कप्‍तान बन गए हैं। उन्‍होंने अपनी कप्‍तानी में भारत में खेले गए 17 में से 16 मैचों में जीत दर्ज की है। किसी भी अन्‍य देश (Live Cricket News) का कप्‍तान अपने देश में इतने टी20 मैच नहीं जीत पाया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here