IND vs WI 1st ODI

IND vs WI 1st ODI : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्‍तानी में रविवार को टीम इंडिया ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में मेहमान वेस्‍टइंडीज पर छह विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। कप्तान रोहित ने भारत के लिए सर्वाधिक 51 गेंदों पर 60 रन बनाए। इसके अलावा युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी चार खिलाडियों को वापस भेजा। आपको बता दें कि भारतीय वनडे क्रिकेट के इतिहास का ये 1000वां मैच (This 1000th Match In The History Of Indian ODI Cricket) है।

ADVERTISEMENT

इस खास मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया (Team India) ने मुकाबले को और भी खास बना दिया। इस से पहले भारत (Team India) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ये फैसला टीम इंडिया के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ क्‍योंकि मेहमान टीम महज 79 रन पर ही अपने सात विकेट गंवाकर मुश्किल में पडती नजर आ रही थी। जेसन होल्‍डर ने यहां से अर्धशतक जड़ अपनी टीम के स्‍कोर को 150 के पार पहुंचाया।

IND vs WI 1st ODI : रोहित शर्मा-इशान किशन ने दिलाई अच्छी शुरुआत

177 रन के छोटे लक्ष्‍य का पीछा करने के (IND vs WI 1st ODI) दौरान टीम इंडिया को सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और ईशान किशन (Openers Rohit Sharma and Ishan Kishan) ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए साथ (IND vs WI LIVE SCORE) मिलकर 84 रन जोड़े। रोहित ने अपनी पारी में 10 चौके और एक छक्‍का लगाया।

IND vs WI 1st ODI

यहां से भारत की जीत लगभग पक्‍की हो गई। हालांकि 14वें ओवर में अल्‍जारी जोसफ (Alzarri Joseph) की गेंद पर रोहित LBW आउट हो गए। रोहित ने डीआरस (DRS) की मदद ली लेकिन अंपायर्स कॉल (Umpires Call) के चलते उन्‍हें आउट करार दिया गया। युजवेंद्र चहल को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here