IND vs WI

IND vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज (West Indies-India Series) की शुरुआत से पहले भारतीय टीम को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। बुधवार को 4 भारतीय खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी। अब लेफ्टआर्म स्पिनर अक्षर पटेल (Left Arm Spinner Axar Patel) के भी इस वायरस से पीड़ित होने की खबर सामने आई है। इस वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले इस वायरस से संक्रमित होने वाले अक्षर 5वें भारतीय खिलाड़ी हैं।

ADVERTISEMENT

IND vs WI : सभी संक्रमित खिलाड़ी पहले से ही आइसोलेशन में

अक्षर (Axar Patel Corona positive) से पहले ओपनिंग बल्लेबाज (Opening Batsman) शिखर धवन (Shikhar Dhawan), रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) ने देर रात इन खिलाड़ियों के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए यह बताया था कि उसने टेस्ट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को वनडे टीम में शामिल करने का फैसला लिया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here