IND vs WI

IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज (India and West Indies) के बीच 6 फरवरी से सीमित ओवरों की सीरीज शुरू होने जा रही है, जिसके लिए युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। इनके साथ ही टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने घुटने के ऑपरेशन के बाद सीमित ओवरों की टीम में वापसी की है। वहीं मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 26 जनवरी को फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम वेस्टइंडीज के विरुद्ध एक-दिवसीय सीरीज के लिए तैयार हैं।

ADVERTISEMENT

IND vs WI : रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई (PTI) से कहा कुलदीप यादव वापसी कर रहे हैं और रवि बिश्नोई वेस्टइंडीज श्रृंखला में वापसी करेंगे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम की अगुवाई करेंगे। सूत्रों के मुताबिक भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को वनडे टीम में बरकरार रखा गया है, लेकिन उन्हें टी20 टीम में नहीं चुना गया है। पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को दोनों टीम में जगह दी गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here