India vs Sri Lanka 2nd T20I

India vs Sri Lanka 2nd T20I : भारत और श्रीलंका के बीच कोलम्बो (Colombo) के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premadasa Stadium) में खेले गये दूसरे ट्वेंटी-ट्वेंटी मुकाबले में श्रीलंका (Sri Lanka) ने 4 विकेट से जीत दर्ज़ की। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए टीम इंडिया (Team India) ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। टीम इंडिया की ओर से कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सर्वाधिक 42 गेंद में 5 चौकों की मदद से 40 रन बनाए। लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम की शुरुआत कुछ खास नही रही।

India vs Sri Lanka 2nd T20I : 1-1 से श्रृंखला बराबर

नियमित अंतराल पर श्रीलंकाई बल्लेबाज़ अपना विकेट गंवाते रहे। इस रोमांचक मुकाबले का अंतिम ओवर में नतीजा आया। आखिरी ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए आठ रन की दरकार थी। लंकाई टीम ने दो गेंद बाकी रहते मैच अपने नाम कर लिया। धनंजय डी सिल्‍वा (Dhananjay De Silva) की 34 गेंदों पर 40 रनों की नाबाद पारी के दम पर श्रीलंका ने टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले को (India vs Sri Lanka 2nd T20I) चार विकेट से अपने नाम किया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here