Highlights India vs Sri Lanka Super-4 Asia Cup 2022

India vs Sri Lanka Super-4 Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 के अहम मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने मंगलवार को भारत को छह विकेट से मात दी। इसके साथ ही भारत के लिए फाइनल की रहा बेहद मुश्किल हो गई हैं। भारत को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

ऐसे में फाइनल में पंहुचने के लिए टीम इंडिया को अब अफगानिस्‍तान (Afghanistan) और पाकिस्‍तान (Pakistan) जैसी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करना होगा। श्रीलंका की तरफ से कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) ने 57 और पथुम निसांका ने 52 रनों का योगदान दिया। टीम इंडिया की तरफ से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने तीन विकेट चटकाए वहीं रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट अपने नाम किया। 

India vs Sri Lanka Super-4 Asia Cup 2022 : श्रीलंका की टीम ने छह विकेट से यह मैच जीता 

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (Indian Captain Rohit Sharma) ने मुश्किल वक्‍त पर टीम के लिए 41 गेंदों पर 72 रन की पारी खेली थी। भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए 174 रन का टारगेट दिया था। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 29 गेंदों पर 34 रन की पारी खेली। वहीं हार्दिक-रिषभ ने 17-17 रन बनाए।

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अंत में सात गेंदों पर नाबाद 15 रन ठोक दिए। दिलशान मधुशंका (Dilshan Madhushanka) ने तीन और चमिका करुणारत्‍ने व दासुन शनाका (Dasun Shanaka) को दो-दो विकेट मिले। इससे पहले सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल और विराट कोहली शुरूआती ओवरों में ही आउट हो गए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here