Indian Matchmaking 2 Trailer

Indian Matchmaking 2 Trailer : नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो में एक बार फिर सीमा आंटी अपने दर्शकों को रिश्ते और साथी खोजने में मदद करते हुए दिखाया जाएगा। शो के ट्रेलर में कई पुराने और नए चेहरे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर ‘इंडियन मैचमेकिंग 2’ का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद इस शो को लेकर एक से बढ़कर एक मीम्स बन रहे हैं।

‘इंडियन मैचमेकिंग’ नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है। सीमा आंटी उर्फ ​​सीमा टापरिया इस शो के साथ आपके फोन स्क्रीन पर वापस आ गई हैं। नए सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस पूरे ट्रेलर में सीमा आंटी (Seema Taparia) ये बताती हुयी नजर आ रही हैं कि वह लौट रही हैं।

Indian Matchmaking 2 Trailer : भारत मंगनी 2 जल्द ही आ रहा है

इस शो में, सीमा आंटी (Seema Taparia) अपने ग्राहकों को एक बार फिर से उनके रिश्ते और साथी खोजने में मदद करेंगी। इस बार शो में कई पुराने और नए चेहरे नजर आएँगे। ट्रेलर (Indian Matchmaking 2 Trailer) में कई लोगों को आपस में बात करते दिखाया गया है। इस ट्रेलर में सीमा आंटी कहती हैं कि सब कुछ उपरवाले के हाथ में है, मुझे केवल लोगों के लिए अपना जीवन साथी खोजने के लिए एक माध्यम के रूप में भेजा गया है।

इंडियन मैचमेकिंग’ के नए सीज़न में पहले सीज़न से अपर्णा शिवकर्मानी (Aparna Shivkarmani), प्रद्युम्न मालू (Pradyumna Malu) और नादिया जगेसर भी दिखाई देंगे। सीमा टापरिया कई नए लोगो को अपना जीवनसाथी खोजने में भी मदद करेंगी। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स (Indian Matchmaking 2 Netflix) द्वारा इस शो का दूसरा सीजन 10 अगस्त से स्ट्रीम किया जाएगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here