Indian Railways Bedroll News

Indian Railways Bedroll News : रेलवे ने यात्रियों के लिए फिर से बड़ी सुविधा शुरू कर दी है। रेलवे (IRCTC) की तरफ से गुरुवार को राहत की घोषणा की है जिसमें कहा गया है कि भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने यात्रियों को राहत देते हुए ट्रेनों के अंदर बेडशीट, कंबल और पर्दे उपलब्ध कराने (Indian Railways Latest News) की सेवा फिर से शुरू करने के आदेश जारी कर दिए हैं। बता दें कि रेलवे ने ये सुविधाएं कोरोना काल में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बढ़ते प्रभाव की वजह से बंद कर दी थीं जिसके बाद कोरोना के मामले कम होने के बाद रेलवे ने ये सुविधाएं शुरू कर दी गई हैं।

ADVERTISEMENT

Indian Railways Bedroll News : भारतीय रेलवे ने बेडरोल की सुविधा फिर से बहाल कर दी है

भारतीय रेलवे बोर्ड (Indian Railway Board) ने सभी रेलवे जोन के महाप्रबंधकों को आदेश जारी किया है और कहा है कि इन वस्तुओं की आपूर्ति तत्काल प्रभाव से फिर से शुरू की जाए। रेलवे (Indian Railways) ने कहा है कि सीलबंद कवर में तकिए, कंबल, चादरें और तौलिये शामिल होंगे। इससे पहले खाने समेत कई सुविधाएं दोबारा (Indian Railways Bedroll News) शुरू की जा चुकी हैं, यात्रियों को अब ये सुविधाएं फिर से प्रदान की जाएंगी।

बता दें कि रेलवे ने (Indian Railways has restored the facility of bedroll) ट्रेनों में भोजन की सेवा और टिकटों पर अपनी अधिकांश रियायतों को भी निलंबित कर दिया था, इनमें से अधिकांश सुविधाओं को फिर से शुरू कर दिया है। हालांकि यात्रियों के लिए टिकट पर रियायतें अभी तक निलंबित हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here