Indian Super League

Indian Super League : दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) में 11 मैचों से चला आ रहा गोल का सूखा खत्म किया। इससे बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) ने एफसी गोवा के खिलाफ पिछड़ने के बाद फुटबॉल मुकाबले को बराबरी पर खत्म किया। सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) का ISL में यह 48वां गोल है। वह लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वालों की सूची में संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गए हैं, उन्होंने फेरान कोरोमिनास (Ferran Corominas) की बराबरी की है।

Indian Super League : सुनील छेत्री ISL में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाडी 

ISL के इस मुकाबले का पहला गोल 41वें मिनट में आया, जब डायलन फॉक्स (Dylan Fox) ने हेडर से गोल करके एफसी गोवा (FC Goa) को 1-0 से आगे कर दिया। हाफ टाइम तक स्कोर 1-0 से गोवा के पक्ष में रहा। हाफ टाइम के बाद दूसरे हाफ के 61वें मिनट में स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री (Star Striker Sunil Chhetri) के हेडर ने बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) को 1-1 की बराबरी पर ला दिया।

इस ड्रॉ से बेंगलुरु के अपराजित रहने का सिलसिला 6 मैचों तक पहुंच गया है। टीम गोल औसत (Goal Average) के आधार पर आठवें स्थान (Eighth Place) पर है जबकि गोवा नौवें स्थान पर बरकरार है। गोवा ने 13 मैचों में तीन जीते हैं व 5 ड्रॉ खेले हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here