कर्नाटक के हुबली में हवाई अड्डे पर लैंड करते समय इंडिगो के विमान का एक टायर फट जाने से अफरा तफरी मच गई। मिल रही खबर के अनुसार सभी यात्री और चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। हवाई अड्डा के अधिकारियों ने मंगलवार को इस बारे में बताया। इंडिगो एयरलाइन द्वारा जारी एक प्रेस रीलीज मे बताया गया कि इंडिगो एटीआर (Indigo ATR) के कन्नूर से हुबली जाने वाले एक विमान का सोमवार को हुबली एयरपोर्ट पहुंचने पर टायर फट गया। सभी यात्री एवं चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। हुबली एयरपोर्ट मैनेजमेंट अथाॅरिटी द्वारा विमान के रख-रखाव का काम किया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

हवाई अड्डे के एक अधिकारी के अनुसार विमान ने सोमवार रात आठ बजकर तीन मिनट पर उतरने का प्रयास किया लेकिन विपरीत दिशा से चल रही तेज हवा के कारण यह हवाई अड्डा पर सफलतापूर्वक नहीं उतर सका। इसके बाद दोबारा आठ बजकर 35 मिनट पर यह विमान हवाई अड्डे पर उतरा। अधिकारी ने कहा शायद कठिन लैंडिंग और विपरीत दिशा की अत्याधिक तेज हवा के कारण विमान का टायर फट गया। सभी यात्री स्वंय ही विमान से उतरे। पुनः रात दो बजे रनवे को उड़ान के लिए तैयार किया गया। उन्होंने कहा विमान का परिचालन अब सामान्य है। उक्त घटना के बारे में वायु यातायात नियंत्रण ( ATC) को तत्काल सूचित किया गया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here