पूर्व WWE सुपरस्टार लियो रश ने वर्तमान ही में हुए AEW में डेब्यू करते हुए सभी को चौंका दिया था। अब उन्होंने अपने चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका दिया है और व्यवसायिक रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। हाल में ही लियो रश को एक मैच के दौरान बेहद ही गंभीर चोट लगी थी, जिसके कारण उन्हें मज़बूरी में यह चौंकाने वाला निर्णय लेना पड़ा। वहीं होर्न्सवोगल ने WWE में पूर्व चैंपियन द ग्रेट खली और बिग शो के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। होर्न्सवोगल के मुताबिक बिग शो और द ग्रेट खली के बीच रिश्ता बेहद ही ख़राब था, यहां तक कि जब वो एक दूसरे के आमने-सामने आते थे, तो एक-दुसरे को घूरते थे।

हालांकि कुछ दिन पहले होर्न्सवोगल ने द ग्रेट खली की जमकर प्रशंसा भी की थी। कुछ दिन पहले WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने इच्छा जताई थी कि वो WrestleMania में जॉन सीना का सामना करना चाहते हैं और उनसे मुकाबला करना चाहते हैं। अब जॉन सीना ने भी ड्रू मैकइंटायर के इस बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। जॉन सीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ड्रू मैकइंटायर की एक तस्वीर पोस्ट की है और ऐसा लग रहा है कि सीना भी मैकइंटायर से मुकाबला करना चाहते हैं। इस हफ्ते हुआ WWE NXT का एपिसोड बहुत ज्यादा खास रहा और शो के दरम्यान काफी कुछ देखने को मिला। NXT चैंपियनशिप के सभी दावेदारों के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिला। इस बीच फेमस सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी भी देखने को मिली।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here