IPL 2021

IPL 2021 : आगामी आईपीएल 2021 को देखते हुए राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) की टीम ने एक बड़ा फैसला लिया है। एंड्रयू टाई (Andrew Tye) के स्‍थान पर राजस्‍थान ने अपनी टीम में साउथ अफ्रीका (South Africa) के स्टार स्पिनर तबरेज शम्‍सी (Tabraiz Shamsi) को जगह दी है। बता दें कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन 19 सितंबर से UAE में होना है।

IPL 2021 : बेन स्‍टोक्‍स और जोस बटलर नही खेलेंगे 

ऑस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड, न्‍यूजीलैंड व साउथ अफ्रीका सहित कई देशों के खिलाड़ी यूएई में आईपीएल खेलने पर अपनी स्वीकृति दे चुके हैं। हालांकि, इसके बावजूद बहुत से खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो निजी कारणों से आईपीएल 2021 में आगे नहीं खेल पाएंगे। तबरेज शम्मी (Tabraiz Shamsi) वर्तमान में टी20 क्रिकेट में नंबर-1 गेंदबाज हैं। UAE की पिचों को देखते हुए तबरेज शम्मी (Tabraiz Shamsi) राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के लिए बेहद अहम साबित हो सकते हैं क्‍योंकि UAE की पिचें स्पिनर्स को काफी सपोर्ट करती हैं। शम्‍सी की हालिया फॉर्म बेहद अच्‍छी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here