IPL 2022

IPL 2022 : क्रिकेट से संन्यास ले चुके पूर्व दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मेंटोर नियुक्त हो सकते हैं। मिली खबरों के मुताबिक डिविलियर्स ने अपनी पुरानी आईपीएल फ्रेंचाइजी (IPL Franchise) के साथ फिर से जुड़ने की इच्छा व्यक्त की है।

रिपोर्ट्स ये भी हैं कि बैंगलोर फ्रेंचाइजी (Royal Challengers Bangalore) सोमवार को अपने नए कप्तान के नाम का खुलासा करेगी। विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद टीम का नया कप्तान बनने की रेस में दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis of South Africa) सबसे आगे हैं।

IPL 2022 : डिविलियर्स 2021 तक बैंगलोर फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे

पूर्व क्रिकेटर डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आईपीएल टूर्नामेंट की शुरुआत दिल्ली डेयरडेविल्स (Delhi Daredevils) के साथ की थी।  जिसके बाद साल 2011 में आरसीबी ने उन्हें पांच करोड़ में खरीदा। क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने से पहले डिविलियर्स 2021 तक बैंगलोर फ्रेंचाइजी के लिए खेले थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच के साथ आईपीएल 2022 (IPL 2022) का कैंपेन शुरू करेगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here