IPL 2022 Auction

IPL 2022 Auction : टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) शनिवार को भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज (T20 series) के लिए कोलकाता ही पहुंचे थे। यहां पहुंचते ही कोलकाता शहर ने उन पर ऐसा जादू दिखाया कि उन्हें अपना ही बना लिया। जब श्रेयस अय्यर (Former Delhi Capitals captain Shreyas Iyer) अहमदबाद से कोलकाता के सफर पर थे, तब आईपीएल (IPL 2022 Auction) का आयोजन हो रहा था।

इस बीच वह मार्की खिलाड़ियों में शुमार थे और पहले ही सेट (Kolkata Knight Riders buy Shreyas Iyer) में जैसे ही उनका नाम सामने आया तो कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम उन पर फिदा दिखी और उन्हें 12.25 करोड़ रुपये में अपने खेमे में कर लिया।

IPL 2022 Auction : अय्यर ने अब तक 87 आईपीएल मैच खेले हैं

अय्यर (Shreyas Iyer) को जैसे अपनी नई आईपीएल टीम (IPL team) की जानकारी मिली उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह उत्साहित हैं और दो बार की चैंपियन केकेआर (Two time champion KKR) के साथ जुड़ने को उत्सुक हैं।

https://twitter.com/KKRiders/status/1492555086677295105?s=20&t=mmTcaOX_PpBLBmsnEBBKIw

शनिवार को हुई नीलामी से ठीक एक दिन पहले यानी 11 फरवरी को अहमदाबाद (Ahmedabad) में वेस्टइंडीज के खिलाफ (IND vs WI ODI) तीसरे वनडे मैच में इस बल्लेबाज ने 80 रनों की बेहतरीन मैच विनिंग पारी खेली थी। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पूर्व कप्तान ने कहा कि वो केकेआर परिवार का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हैं 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here