IPL 2022 News

IPL 2022 News : इस सीजन आईपीएल के सबसे महंगे तेज गेंदबाज (IPL’s most expensive fast bowler) बने दीपक चाहर (Deepak Chahar) आईपीएल (IPL 2022) के शुरुआती सीजन में नहीं खेल पाएंगे। आपको बता दें कि चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 (Deepak Chahar To Miss IPL Due To Injury) इटंरनेशनल मैच में चोटिल हो गए थे।

ADVERTISEMENT

अब वह एनसीए (NCA) में रिहैब से गुजर (IPL 2022 News) रहे हैं। चाहर के शुरुआती कुछ मैचों में उपलब्ध न रहने की खबर से उनकी फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings Team) को तगड़ा झटका लगा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम में बरकरार रखा था।

IPL 2022 News : चाहर को चेन्नई ने ₹14 करोड़ में खरीदा था

यह पहला मौका है जब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction 2022) में किसी खिलाड़ी पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की बोली लगाई हो। ईएसपीएन क्रिक इन्फो (ESPN Cric Info) की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 29 वर्षीय यह तेज गेंदबाज (Deepak Chahar To Miss IPL Due To Injury) इस सीजन के शुरुआती कुछ मैचों में नहीं खेल पाएगा।

उन्हें अपनी चोट से उबरने के लिए कई सप्ताह का समय लगेगा। आपको बता दें कि तेज गेंदबाज चाहर को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ (IPL 2022 News) अंतिम टी20 मैच में चोट लग गई थी और श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला (T20 series) से बाहर हो गए थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here