IPL 2022 News

IPL 2022 News : दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) को पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी (Tom Moody) की जगह 2023 के आईपीएल सीज़न (IPL Season) के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है, सनराइजर्स टीम (Sunrisers Hyderabad) ने शनिवार को ट्विटर (Official Twitter Handle) के जरिए इसकी घोषणा की। किसी टी20 टीम के मुख्य कोच के रूप में ये 53 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी का पहला कार्यकाल होगा।

IPL 2022 News : 2013 और 2019 के बीच SRH के साथ मूडी का सफल कार्यकाल था

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व कप्तान पिछले साल सलाहकार और बल्लेबाजी कोच के रूप में SRH (Sunrisers Hyderabad) में शामिल हुए थे। आईपीएल टीम (IPL team) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Official Twitter Handle) पर पोस्ट किया, क्रिकेट के दिग्गज ब्रायन लारा (Legendary Brian Lara) आगामी IPL सीज़न के लिए हमारे मुख्य कोच होंगे।

ESPNCricinfo की रिपोर्ट के मुताबिक टॉम मूडी (Tom Moody) और SRH ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अपनी रास्ते अलग कर लिए हैं। सनराइजर्स के साथ दो साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वापस लौट गए हैं। मूडी अब डेजर्ट वाइपर्स (Desert Wipers) में क्रिकेट के निदेशक के रूप में नियुक्त होंगे जो कि ILT20 की छह फ्रेंचाइजियों में से एक है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here