IPL 2022 Playoff And Final Match

IPL 2022 Playoff And Final Match : आईपीएल के 15वें सीजन के प्लेऑफ राउंड के मैचों की तारीख और स्थानों का मंगलवार को ऐलान हो गया। बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने बताया कि टूर्नामेंट के ये अंतिम 4 मैच अहमदाबाद और कोलकाता में खेले जाएंगे। इससे पहले बोर्ड (IPL 2022 Playoff And Final Match) ने लीग मैचों का शेड्यूल जारी किया था, जिसके तहत यह लीग 26 मार्च से शुरू हो गई।

बीसीसीआई सचिव (BCCI Secretary Jay Shah) ने आगे बताया, क्वॉलीफायर 1 और (IPL 2022 Live Streaming) एलीमिनेटर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens of Kolkata) में 24 और 25 मई को खेले जाएंगे।

IPL 2022 Playoff And Final Match :  मेगा फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 29 मई को खेला जाएगा

इससे पहले बीसीसीआई (BCCI) ने इन 4 मैचों का शेड्यूल तब जारी नहीं किया था क्योंकि वह देश में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) की स्थिति का आंकलन कर इन मैचों का शेड्यूल तय करना चाहता था। बोर्ड की पहले से ही यह योजना थी कि इस बार मुंबई और पुणे में खेली जा रही (IPL 2022 Playoff And Final Match) इस लीग के अंतिम चरण के ये मैच देश के किन्हीं और स्थानों पर खेले जाएंगे।

अब जब देश में इस वायरस से हालात काबू में हैं तो बोर्ड ने अपनी योजना को अमल में ला दिया है। इस मौके पर बोर्ड के सचिव जय शाह (BCCI Secretary Jay Shah) ने यह भी जानकारी दी कि महिलाओं की टी20 चैलेंज (Women’s T20 Challenge) के चौथे सीजन का आयोजन पुणे में होगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here