IPL 2023

IPL 2023 : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आज कल काउंटी क्रिकेट में ग्लेमोर्गन क्लब (Glamorgan Club) के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच उनकी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) गुजरात टाइन्ट्स (Gujarat Titans) के एक ट्वीट ने हलचल मचा दी है। आईपीएल 2022 की विजेता टीम के हालिया ट्वीट से लग रहा है कि गिल ने फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ दिया है। 

IPL 2023 : IPL 2022 में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स टीम ने खिताब जीता था

शुबमन ने वॉर्सेस्टरशायर के खिलाफ अपने काउंटी डेब्यू मैच में ग्लेमोर्गन के लिए 92 रन बनाए। हालांकि मिडलसेक्स के खिलाफ उनका प्रदर्शन निराशाजनक (Shubman Gill IPL Team) रहा जहां वो केवल 22 और 11 रन ही बना सके। टाइटन्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शनिवार को किए गए ट्वीट के मुताबिक ये याद करने वाला सफर रहा।

आपको बता दें कि शुभमन (Shubman Gill Age) ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पहला अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया। फिलहाल उन्हें भारत के सबसे प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाजों (Shubman Gill Highest Score) में से एक माना जा रहा है है और भविष्य में टीम इंडिया का नेतृत्व कर सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here