IPL Auction 2022

IPL Auction 2022 : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को नारायण हेल्थ सिटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। गांगुली, कार्डियक चेकअप के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। फिलहाल पूर्व (Board of Control for Cricket in India News) भारतीय कप्तान आईपीएल-2022 (IPL Auction 2022) के मेगा ऑक्शन के सिलसिले में बेंगलुरु हैं।

इस साल की शुरुआत में दिल की बीमारी का इलाज कराने वाले 49 वर्षीय गांगुली को अस्पताल में भर्ती (Sourav Ganguly Hospitalized) कराया गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनके दिल की स्थिति का आकलन कर रही है। हालांकि, नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल (Narayan Health City Hospital) ने उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन इसे नियमित जांच माना जा रहा है।

IPL Auction 2022 : सौरव गांगुली की दो बार हो चुकी एंजियोप्लास्टी

आपको बता दें कि सौरव गांगुली को पिछले साल सीने में दर्द की शिकायत के बाद दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में इलाज के दौरान उनकी दो एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) हुई थी। कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दोनों डोज ले चुके सौरव गांगुली को जनवरी 2022 में ओमिक्रॉन (Omicron) से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली (Sourav Ganguly’s Brother Snehasish Ganguly) भी इस साल की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। बता दें कि भारत के महानतम कप्तानों में शुमार गांगुली ‘दादा’ के (Sourav Ganguly is popularly known as ‘Dada’) नाम से विख्यात हैं। पूर्व कप्तान का अंतरराष्ट्रीय सफर शानदार रहा है। 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here