Karnataka Hijab Controversy

Karnataka Hijab Controversy : कर्नाटक में मंगलवार को भी हिजाब विवाद में हिंसक घटनाएं देखने को मिली हैं और राष्‍ट्रीय ध्‍वज को झुकाने की अफवाह भी फैलाई गई है। शिवमोगा के एसपी बीएम लक्ष्मी प्रसाद (Shivamogga SP BM Lakshmi Prasad) ने बताया कि आज शिवमोगा जिले (Shivamogga District) में प्रमुख रूप से छात्रों के दो समूहों के बीच झड़पें में पथराव की कई घटनाएं हुईं है। बताया जा रहा है कि इस विवाद की शुरुआत शहर की एक सरकारी डिग्री कॉलेज से  हुई। हलांकि, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात को अपने क़ाबू में लिया।

Karnataka Hijab Controversy : कर्नाटक में हिजाब विवाद में हिंसक घटनाए

कर्नाटक हिजाब विवाद के बीच इस राज्य के प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री बीसी नागेश (Education Minister BC Nagesh) ने कहा, एक 1 फरवरी तक पूरी स्थिति नियंत्रण में थी, जब कुछ राजनीतिक दलों (Political parties) ने इसे उकसाया तो समाज के दूसरे वर्ग की भी प्रतिक्रिया हुई।

शिवमोगा के एसपी ने कहा कि हम छात्रों से अपील करते हैं कि वे कानून अपने हाथ में न लें। उन्होंने ये भी कहा कि छात्रों के अलावा कुछ असमाजिक तत्व (Anti Social Elements) इसमें शामिल थे, जिन्होंने (Karnataka Hijab Controversy) पत्थरबाज़ी एवं हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया है, उन्हें हम बहुत जल्द गिरफ्तार करेंगे। वहीं, कर्नाटक हाईकोर्ट इस मामले की आज यानि बुधवार को सुनवाई करेगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here