WWE के प्रशंसकों को समर-स्लैम (SummerSlam) में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिल सकता है, इस बात को लेकर काफी उम्मीद की जा रही है कि इन दो सुपरस्टारों के बिच जल्द ही एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। लेकिन जब जॉन सीना से हाल ही में SummerSlam को लेकर उनकेआने वाले योजनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कुछ भी खुलकर बताने से इंकार कर दिया। जॉन सीना की चुप्पी से दर्शक ऐसा कयास लगा रहे हैं कि WWE में उनकी वापसी अभी पक्की नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को WWE Hell in a Cell के अंदर रे मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड करने के लिए रिंग में उतरने वाले हैं। आपको बता दें कि अपने मैच से पहले रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो को चेतवानी देते हुए अपने इरादे साफ जाहिर कर दिए हैं। रेंस ने स्पष्ट कर दिया है कि स्मैकडाउन (SmackDown) में वो रे मिस्टीरियो का बहुत बुरा हाल करने वाले हैं। इधर WWE ने Hell in a Cell से पहले होने वाले Raw के एपिसोड के लिए घोषणा कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों को ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स (AJ STYLES) के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन और रिडल का सामना टैग टीम मुकाबले में कोफी किंग्सटन-जेवियर वुड्स की जोड़ी से होगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here