KOTA FACTORY SEASON 3

KOTA FACTORY SEASON 3 : हर साल रिलीज़ होने वाली अनगिनत वेब सीरीज़ में से कुछ अपने दर्शकों के दिल और दिमाग पर हमेशा के लिए छाप छोड़ जाती हैं। कोटा फैक्ट्री (kota factory season 3 cast) एक ऐसी लंबे समय से प्रतीक्षित वेब श्रृंखला है, जो अपनी अनूठी थीम के कारण भारत के सभी कोनों से दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है, जिससे हर छात्र संबंधित हो सकता है। राजस्थान की औसत आबादी वाले शहर की काली और सफेद गलियों से शुरू होकर, इसने दर्शकों के दिमाग पर अच्छा प्रभाव डाला है।

कार्रवाई राजस्थान के कोटा में स्थापित की गई है क्योंकि यह विभिन्न प्रकार की शिक्षण सुविधाओं के साथ एक प्रसिद्ध शैक्षिक शहर है। दिसंबर 2022, कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के रिलीज के समय के रूप में अनुमानित है। कहानी कोटा, राजस्थान के सुस्थापित शैक्षिक केंद्र में स्थापित है, जो अपनी कोचिंग सुविधाओं के लिए प्रसिद्ध है।

नाटक का मुख्य पात्र 16 वर्षीय इटारसी लड़का वैभव (kota factory season 3 Story) है। यह शहरों में छात्र जीवन के साथ-साथ वैभव के संयुक्त प्रवेश परीक्षा पास करने और भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) में प्रवेश पाने के प्रयासों पर केंद्रित है।

KOTA FACTORY SEASON 3 : कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज की तारीख कब है?

हाल के वर्षों में, भारतीय टेलीविजन उद्योग दर्शकों की मांग और समग्र श्रृंखला गुणवत्ता दोनों के मामले में महत्वपूर्ण रूप से आगे बढ़ा है। हाल के वर्षों में सबसे लोकप्रिय और उत्कृष्ट भारतीय कार्यक्रमों में से एक शायद वायरल फीवर की प्रिय कोटा फैक्ट्री है। लोकप्रिय भारतीय कॉमेडी-ड्रामा कोटा फैक्ट्री को तीसरे सीज़न के लिए द वायरल फीवर द्वारा आधिकारिक तौर पर पुनर्जीवित किया गया है।

What is the Kota factory Season 3 Release Date?

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की रिलीज डेट (Kota Factory Season 3 Release Date in Hindi) इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है। हम नवंबर 2022 तक आधिकारिक ट्रेलर के आने की भी उम्मीद कर सकते हैं। सौरभ खन्ना द वायरल फीवर के कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के निर्माता और निर्देशक हैं।

What is the cast of Kota factory Season 3?

  1. वैभव पांडे के रूप में मयूर मोरे
  2. बालमुकुंद मीना के रूप में रंजन राज
  3. उदय गुप्ता के रूप में आलम खान
  4. जीतू भैया के रूप में जितेंद्र कुमार
  5. एहसास चन्ना शिवांगी राणावत के रूप में
  6. रेवती पिल्लई वर्तिका रतावली के रूप में
  7. मीनल पारेकी के रूप में उर्वी सिंह

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here