Kumar Vishwas Gets Y Category Security

Kumar Vishwas Gets Y Category Security : केंद्र सरकर ने पूर्व आप नेता व कवि कुमार विश्‍वास (Former Aap Leader And Poet Kumar Vishwas) को वाई श्रेणी की सुरक्षा (Y category security) सीआरपीएफ कवर (with CRPF cover) के साथ दी है। केंद्र सरकार ने विश्वास (Punjab Assembly Election 2022) के आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ आरोप लगाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है। केंद्र सरकार (Central Government) ने कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा करने के बाद उन्‍हें सुरक्षा दी है।

Kumar Vishwas Gets Y Category Security : पूर्व आप नेता हैं (Kumar Vishwas) कुमार विश्‍वास

दरअसल कुमार विश्वास ने पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के लिए प्रचार के दौरान दिल्‍ली के सीएम (Delhi CM) और आप (Aam Aadmi Party) संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर पंजाब (Punjab) के अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था। बता दें कि बीते एक दिन पहले 18 फरवरी को यह खबर सामने आई थी कि केंद्र सरकार (Kumar Vishwas Gets Y Category Security) कुमार विश्‍वास की सुरक्षा की समीक्ष कर रहा है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here