जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुयी एक मुठभेड़ में जवानों ने पाकिस्तानी आतंकी सगंठन (Pakistani Terrorist Organization) लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर नदीम अबरार को ढेर कर दिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजीपी विजय कुमार (IGP Vijay Kumar) ने बताया कि सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के मलूरा परिंपुरा इलाके में हुई आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान पाकिस्तानी आतंकी अबरार मारा गया। इस मुठभेड़ में उसके साथ उसके दो अन्य सहयोगी भी मारे गए हैं।

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि श्रीनगर के परिमपुरा इलाके के मल्हूरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक सीनियर अधिकारी समेत दो जवान भी घायल भी हो गए हैं। परिमपुरा क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच लगभग रातभर चली मुठभेड़ में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (Central Reserve Police Force) के एक अधिकारी समेत दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गये हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इनमें से एक CRPF के उपाधीक्षक (Deputy Superintendent) और एक कॉन्स्टेबल भी शामिल हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here