Jagannath Temple Guidelines

Jagannath Temple Guidelines : देश भर में कोरोना (Corona virus) के मामलों में गिरावट दर्ज़ होने के बाद पुरी के जगन्नाथ मंदिर (Jagannath Mandir) में प्रवेश के लिए 21 फरवरी से टीकाकरण प्रमाण पत्र (Covid Vaccine Certificate) अनिवार्य नहीं होगा। श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (Shree Jagannath Temple Administration) की तरफ से कहा गया है कि 21 फरवरी से श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश के लिए कोविड वैक्सीन (Certificate Of Covid Vaccine) का प्रमाण पत्र दिखाने की कोई जरूरत नहीं होगी। SJTA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुख्य प्रशासक कृष्ण कुमार (Chief Administrator Krishna Kumar) ने कहा कि छत्तीस नियोग (Apex Body Of Servicemen) की बैठक में यह निर्णय लिया गया है।

Jagannath Temple Guidelines : 21 फरवरी से टीकाकरण प्रमाण पत्र अनिवार्य नहीं होगा

उन्होंने बताया कि प्रवेश के लिए पूर्ण टीकाकरण प्रमाण पत्र (Vaccination Certificate) या निगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट (Negative RT-PCR report) दिखाने की अनिवार्यता को समाप्त कर दिया जाए। कुमार ने कहा कि कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) के मामलों में गिरावट और लोगों की भावनाओं (Jagannath Temple News In Hindi) को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

Jagannath Temple Guidelines

उन्होंने (Jagannath Temple News) कहा ज्यादातर लोग टीके की दोनों खुराक (Covid Vaccine Certificate) ले चुके हैं, इसलिए मंदिर प्रशासन (Temple Administration) ने प्रतिबंधों में ढील देने का निर्णय लिया। कुमार ने कहा कि मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए मास्क लगाना अनिवार्य होगा। उन्होंने कहा कि 19 फरवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचेंगे इसलिए उस दिन दो घंटे के (Jagannath Temple Guidelines) लिए मंदिर बंद रहेगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here