Latest News

Latest News : भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने गौतम गंभीर के सोशल मीडिया फेसबुक पर कवर फोटो बदलने की टाइमिंग को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया। बता दें कि गंभीर ने बुधवार को 2011 विश्व कप फाइनल मुकाबले के दौरान ली गयी अपनी मैच जिताऊ पारी की एक तस्वीर लगाई। ऐसे में क्रिकेट फैंस ने सवाल किया है कि क्या उन्होंने ऐसा जानबूझकर पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के 40वें जन्मदिन से मेल खाने के लिए किया गया था।

ADVERTISEMENT

Latest News : दिन भर सुर्ख़ियों में छाए रहे गंभीर 

क्रिकेट जगत के नये एवं पुराने खिलाडियों सहित कई क्रिकेटरों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से महान खिलाडी धोनी को बधाई दी, लेकिन उनके साथ काफी समय तक टीम में रहे गौतम गंभीर उनमें से एक नहीं थे। बुधवार को दिन भर सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर के बारे में चर्चा चलती रही। उनके फेसबुक कवर फोटो में बदलाव के किस्से दिन भर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर छाए रहे।

Latest News

गौरतलब है कि गंभीर एक दशक पहले 2011 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका पर भारत की जीत के मुख्य किरदारों में से एक थे, जब उन्होंने अपने करियर की सबसे महत्वपूर्ण पारियों में से एक – 122 गेंदों में 97 रन की पारी खेली, जिसने भारत को 28 साल के इंतजार के बाद विश्व कप जीतने में मदद की। उसी मैच में एमएस धोनी द्वारा बनाए गये नाबाद 91 और नुवान कुलशेखरा की गेंद पर उनका छक्का जड़कर भारत को विश्व-विजेता बनाना, भारतीय क्रिकेट में किंवदंती बन गए हैं। जबकि गंभीर के 97 रन को सबसे कमतर पारियों में से एक माना जाता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here