Lockdown News

Lockdown News : तमिलनाडु सरकार ने राज्य में 31 जनवरी तक लॉकडाउन की पाबंदियां बढ़ा दी हैं। विशेष तौर पर, 14 जनवरी से 18 जनवरी के बीच सभी पूजा एवं धार्मिक स्थलों पर पाबंदियां होंगी और लोगों को पूजा स्थलों तक जाने की इजाजत नहीं। पोंगल के लिए विशेष अंतर-जिला बसें 75 फीसदी क्षमता से चलेंगी। बता दें कि राज्य में कोरोना वायरस के कारण सख्तियां लगाई गयी हैं।

ADVERTISEMENT

बता दें कि कोरोनावायरस के संक्रमण के मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए चेन्नई में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। वही देश के अधिकतर राज्यों में सरकार की ओर से प्रदेश में नाइट कर्फ्यू , स्कूल-कॉलेज बंद, वर्क स्पेस को आधा करना, पब्लिक ट्रांसपोर्ट में यात्रियों की सीमित संख्या करने जैसे कई ठोस कदम उठाए गए हैं।

Lockdown News : राज्य में रविवार को लगाया गया था लॉकडाउन

तमिलनाडु राज्य में बेकाबू होते कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को रोकने के लिए रविवार को पूर्ण रूप से लॉकडाउन लगा दिया गया था। खास बात ये है कि ये नये साल में किसी राज्य में पहली बार तीसरी लहर के दौरान लगाए गए वीकेंड लॉकडाउन के साथ ही साल का पहला लॉकडाउन रहेगा। बता दें कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए तमिलनाडु सरकार ने पहले ही नाइट कर्फ्यू राज्य में घोषित कर दिया था। तमिलनाडु सरकार द्वारा कठोर पाबंदियों के साथ रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन रखने का आदेश दिया गया था जिसे अब बढ़ाकर 31 जनवरी तक कर दिया गया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here