महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में एक शिवसेना विधायक की बदसलूकी सामने आई है। नित्य नये विवादों में घिरी रहने वाली महाराष्ट्र सरकार के इस बार एक विधायक ने सारी कानूनी मर्यादाएं लांघते हुए सरेआम एक ठेकेदार  से बदसलूकी की है। मुंबई की चांदीवली विधानसभा से विधायक दिलीप लांडे ने सड़क पर जमा हुए पानी में ठेकेदार को सरेआम बिठाया और उनके कार्यकर्ताओं ने ठेकेदार के ऊपर कचड़ा डाल दिया। शिवसेना विधायक की इस घटिया हरकत का यह वीडियो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ADVERTISEMENT

वहीं, बीजेपी ने बीएमसी (BMC) और शिवसेना को आड़े हाथों लिया है। शिवसेना विधायक ने दिलीप लांडे ने कहा, उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ठेकेदार ने अपना काम ठीक से नहीं किया था। वहीं मुंबई बीजेपी ने इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, शिवसेना में भी नाला सफाई घोटाले की वजह से बीएमसी (BMC) के खिलाफ गुस्‍सा भड़क रहा है। विधायक लांडे ने ठेकेदार के शरीर पर नाले का कूड़ा फेंककर मुंबई नगर पालिका के काम का सार्वजनिक रूप से विरोध किया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here