बॉलीवुड और सिनेमा जगत के लिए पिछले कुछ महीनों से बेहद बुरी खबर आ रही हैं, आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक के कारण राज का निधन हुआ है। बता दें कि राज कौशल सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी मंदिरा के साथ बेहद एक्टिव थे और अक्सर अपनी तस्वीरें-विडियो शेयर करते रहते थे। इस खबर ने बॉलीवुड और टीवी के कई सारे सितारों को झकझोर दिया है।

ऐसे में जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर राज कौशल (Raj Kaushal) को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई नामी-गिरामी बॉलीवुड सितारे मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के घर भी पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि मंदिरा और राज के दो बच्चे हैं। साल 2011 में मंदिरा ने अपने बेटे वीर को जन्म दिया था और पिछले साल ही उन्होंने 4 साल की बेटी को गोद लिया था। इस खबर के आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई बॉलीवुड सितारे पोस्ट के जरिए राज कौशल को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here