अहमदाबाद स्थित सरदार वल्लभभाई अन्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अचानक आए आंधी-तूफान के कारण दो अलग-अलग कंपनियों के कुल पांच विमान क्षतिग्रस्त हो गये हैं। विमानन कंपनी इंडिगो एयरलाइन्स (INDIGO AIRLINES) और गो-फर्स्ट (GO-FIRST) के कुल पांच विमान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी के सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम अचानक आए तूफान के कारण इंडिगो एयरलाइन्स के तीन विमान जिनकी पंजीकरण संख्या वीटी-आईवीओ (VT-IVO), वीटी-आईटीडी (VT-ITD) और वीटी-आईवीक्यू (VT-IVQ) क्रमशः हैं, क्षतिग्रस्त हुए हैं। गो-फर्स्ट एयरलाइन्स के दो विमान जिनकी पंजीकरण संख्या वीटी-डब्ल्यूजीवी (VT-WGV) और वीटी-डब्ल्यूजेजी (VT-WJG) है, के क्षतिग्रस्त होने की खबर मिली है।

ADVERTISEMENT

इंडिगो एयरलाइन्स मैनेजमेंट अथॉरिटी ने इस मामले पर जारी एक बयान में कहा, अहमदाबाद स्थित सरदार वल्लभभाई अन्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कल शाम अत्यधिक तेज़ हवाओं के साथ एक अप्रत्याशित तूफान आया। इसके कारण हवाई अड्डे पर खड़े हुए कंपनी के विमानों के अलावा अन्य कई एयरलाइंस के विमान क्षतिग्रस्त हुए। इंडिगो ने कहा कि क्षतिग्रस्त हुए विमानों के कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों को सुधार जाएगा। आवश्यक मरम्मत कार्य के बाद ही ये क्षतिग्रस्त हुए विमान परिचालन में लाये जाएंगे। आपको बता दें कि गो फर्स्ट ने अभी तक इस मामले को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here