Marvel’s What If

Marvel’s What If : मार्वल व्हाट इफ…एक एनिमेटेड वेब सीरीज है जो एमसीयू के फिल्मों और शो के परस्पर जुड़े दर्जनों पात्रों को अपनी कहानियों के माध्यम से दर्शकों के सामने प्रस्तुत करती है। और अब आपको बता दें कि, एक नए ट्रेलर के जरिये इस श्रृंखला की रिलीज़ डेट बताई गयी है, जो 11 अगस्त को डिज्नी प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है, व्हाट इफ…? एमसीयू इस सीरीज के कहानी को विभिन्न तरीकों से पेश करने की क्षमता रखता है।  दर्शकों के मनन में आने वाले कुछ सवाल जैसे, क्या होगा अगर पैगी कार्टर को स्टीव रोजर्स के बजाय सुपर सोल्जर सीरम पाने के लिए चुना गया?

Marvel’s What If अगस्त में डिज़नी प्लस पर प्रसारित होगी 

या क्या होगा यदि योंडु ने पृथ्वी पर आने के बाद पीटर क्विल के बजाय टी’चाल्ला का अपहरण कर लिया? यह सीरीज अन्य डिज़नी प्लस मार्वल शो के विपरीत है जोकि लाइव-एक्शन हैं। यह एमसीयू (MCU) की पहली एनिमेटेड वेब सीरीज है। एमसीयू के सीरीजों में किसी खास चरित्र के लिए वैकल्पिक भूमिकाएं अभी एक लोकप्रिय ट्रेंड प्रतीत होती हैं, क्योंकि लोकी सीरीज में पहले एक अलग तरह के खलनायक की कहानी को बखूबी दिखाया गया है। आपको बता दें कि लोकी के सीज़न का समापन 14 जुलाई को होने वाला है। इसलिए ये कहा जा सकता है कि व्हाट इफ…(Marvel’s What If) अगस्त माह में रिलीज़ होगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here