Mexico Open 2022 Final

Mexico Open 2022 Final : राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने कहा है कि (Mexico Open 2022 Final) उन्हें अपने करियर के आंकड़ों की जानकारी नहीं है। अब वह इन आंकड़ों पर जरूर गौर करना चाहेंगे। स्पेन के इस 35 वर्षीय खिलाड़ी (Rafael Nadal) ने शनिवार को यहां कैमरून नॉरिस (Cameron Norrie) को 6-4, 6-4 से हराकर मैक्सिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट (Mexico Open Tennis Tournament) का खिताब जीता। इससे उन्होंने इस सत्र में अपने रिकार्ड को 15-0 पर पहुंचा दिया जो कि सत्र के शुरू में उनका सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड है।

ADVERTISEMENT

Mexico Open 2022 Final : राफेल नडाल का अकापुल्को में यह चौथा खिताब है

राफेल नडाल ने अपना 91वां (Nadal wins his 91st ATP title) एटीपी खिताब जीता। यह उनका वर्ष 2022 में तीसरा खिताब है। उन्होंने इस साल आस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब भी जीता था। ओपन युग में सर्वाधिक खिताब जीतने के मामले में नडाल अब तीसरे नंबर पर काबिज इवान लेंडल (Evan Lendl) से केवल तीन खिताब पीछे हैं। जिमी कोनर्स (Jimmy Connors) 109 खिताब के साथ शीर्ष पर हैं जबकि उनके बाद रोजर फेडरर (Roger Federer) का नंबर आता है।

नडाल का अकापुल्को (Mexico Open 2022 Final) में यह कुल चौथा खिताब है। इससे पहले उन्होंने 2005, 2013 और 2020 में यहां खिताब जीता था। इस बीच युगल फाइनल में फेलिसियानो लोपेज (Feliciano Lopez) और स्टेफनोस सिटसिपास (Stephanos Tsitsipas) ने मार्सेलो अरेवालो (Marcelo Arevalo) और जीन जूलियन रोजर (Jean Julian Roger) को 7-5, 6-4 से हराकर खिताब जीता।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here