डेटा लीक एवं बेचने के आरोप में भारत में बैन किया गया मशहूर गेम PUBG एक बार फिर भारत में BATTLEGROUNDS नाम से वापसी करने वाला है। हाल में प्राप्त अपडेट के अनुसार PUBG यूजर्स के लिए PUBG मोबाइल इंडिया APK Download Link भी सक्रिय कर दिया गया है। इसी के साथ PUBG मोबाइल इंडिया पर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। वहीं प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस खेल में खिलाडियों की सैलरी भी तय कर दी गई है। माना जा रहा है कि इस बार खिलाडियों की सैलरी लाखों रुपये में जा सकती है।नये अपडेट से मिल रही जानकारी के अनुसार भारत में लॉन्च के लिए ऐप का ट्रेलर तैयार है और यह गेम साल के अंत तक PUBG भारतीय उपभोक्ता और फैंस के लिए उपलब्ध हो सकता है।

बताया जा रहा है कि PUBG मोबाइल इंडिया के नए संस्करण में 6 करोड़ रुपये का प्राइज पूल होगा, जिसमें खिलाड़ियों की सेलरी 40 हजार से शुरू होकर 2 लाख तक होगी। हालांकि अभी BATTLEGROUNDS के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू तो हो गई है, लेकिन अभी एंड्रॉयड और iOS पर यह सुविधा टैप-टैप (Tap Tap) गेम शेयरिंग कम्यूनिटी के यूजर्स के लिए ही होगी। हालांकि PUBG इंडिया द्वारा इस प्री-बुकिंग के बारे में जानकारी कंफर्म नहीं की गई है। PUBG मोबाइल इंडिया की तरफ से इंस्टाग्राम और फेसबुक प्लेटफार्म पर कई ट्रेलर रिलीज किए गए हैं। यूजर्स को PUBG India हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में देखने की सुविधा दी गयी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here