NoiseFitActive स्मार्टवाच को भारत में पेश किया गया है। अनेक खूबियों से लैस इस स्मार्टवाच को कंपनी ने मात्र 3499 रूपये में लांच किया है। ये एक अफोर्डेबल वाच है जो युवाओं को ज्यादा पसंद आएगी। इस स्मार्ट वाच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ हार्ट रेट मॉनिटर, ऑक्सीजन लेवल और करीब 15 तरह के स्पोर्ट्स मोड दिए गये हैं। नेविगेशन के लिए दो बटन भी हैं, फ़िलहाल आप इसे कंपनी के वेबसाइट या फ्लिप्कार्ट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस नई वाच में स्लीप ट्रैकिंग, ऑक्सीजन लेवल मोनिटरिंग, हार्ट रेट चेक कर पाएँगे, ये स्मार्ट वाच अभी चार रंगों में उपलब्ध है। इसे आप NoiseFit एप्प के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं और आकर्षक वाच फेसेस भी प्रयोग कर सकते हैं।

इस घडी में एक 240*240 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ एक TFT डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है। इसमें आउटडोर रनिंग के साथ-साथ इंडोर एक्टिविटी को भी ट्रैक करने के लिए सेंसर लगे हुए हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक इस स्मार्ट वाच में 320mAh की बैटरी दी गयी है। यह स्मार्ट वाच एंड्राइड एवं एप्पल स्मार्ट फ़ोन्स दोनों के साथ कम्पेटिबल है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट दिया गया है। महिलाओं के लिए अलग से भी फीचर इस स्मार्ट वाच में दिए गये हैं, कुल मिला के एक कम बजट में ये एक अच्छी डील है जिसे आप कंपनी की वेबसाइट या फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here