PAK vs AUS

PAK vs AUS : ऑस्‍ट्रेलिया की टीम इस वक्‍त दो दशक के लंबे इंतजार के बाद पाकिस्‍तान के दौरे (Pakistan vs Australia) पर है। पाकिस्‍तान (Pakistan) में सुरक्षा के खराब हालात को देखते हुए कंगारुओं ने जल्‍दी से पाकिस्‍तान दौरे की हिम्‍मत नहीं की। अब जब टीम वहां पहुंची है (Ashton Egger Received Death Threats News In Hindi) तो ऑलराउंडर एश्‍टन एगर (Ashton Agar) को जाने से मारने की धमकी मिली है।

बताया जा रहा है कि एश्‍टन एगर (Ashton Agar’s wife Madeline) की पत्‍नी को सोशल मीडिया (Social Media) के माध्‍यम से यह धमकी दी गई। सिडनी मॉर्निंग हेराल्‍ड (Sydney Morning Herald) की रिपोर्ट के मुताबिक एगर की पत्‍नी मेडलीन (Agar’s wife Madeline) को धमकी मिली, जिसके बाद तुरंत इस बात की जानकारी क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (CA) को दे दी गई।

PAK vs AUS : चार मार्च से दोनों टीमों के बीच टेस्‍ट सीरीज की शुरुआत होगी 

धमकी देने वाले शख्‍स का कहना है कि उनका परिवार पाकिस्‍तान (PAK vs AUS Test Series) से जिंदा वापस नहीं आएगा। ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के (Ashton Egger Received Death Threats News) प्रवक्‍ता ने अखबार के समक्ष इस बात की पुष्टि की है कि एश्‍टन एगर को धमकी मिली है।

हालांकि साथ ही यह भी कहा गया कि टीम की सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने इसकी जांच की है और उन्‍हें इसमें कुछ भी ठोस नजर नहीं आया। पहले से तय कार्यक्रम के (PAK vs AUS) अनुसार चार मार्च से पाकिस्‍तान को ऑस्‍ट्रेलिया (PAK vs AUS 1st Test) की सरजमीं पर तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज (Three Test Match Series) खेलनी है। इसके बाद तीन वनडे (PAK vs AUS 1st ODI) और टी20 मैच भी दोनों देशों के बीच खेला जाएगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here