PAK vs AUS Lahore Test

PAK vs AUS Lahore Test : लाहौर में खेले जा रहे अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पाकिस्तान के सामने (PAK vs AUS Lahore Test) 351 रनों का लक्ष्य रखा है। इसके जवाब में पाकिस्तान (Pakistan) ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मजबूत शुरुआत करते हुए बिना कोई विकेट गंवाए 73 रन जोड़ लिए हैं।

ADVERTISEMENT

अब मैच के 5वें और अंतिम दिन उसे जीत हासिल करने के लिए 278 रन और बनाने होंगे। दोनों ओपनिंग बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafiq) और इमाम उल हक (Imam Ul Haq) नाबाद पवेलियन लौटे। अब यह मैच रोमांचक मोड़ पर है।

PAK vs AUS Lahore Test : अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर है

इससे पहले बेहतरीन फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलिया  के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) के नाबाद 104 रन की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी तीन विकेट पर 227 रन बनाकर समाप्त घोषित की।

इस से पहले आपको बता दें कि पाकिस्तान (PAK vs AUS) ने बुधवार को अपनी पहली पारी में सात विकेट अंतिम 20 रनों के अंदर गंवा दिए थे और उसकी पूरी टीम 268 रन पर आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS Lahore Test Live) ने पहली पारी में 391 रन बनाए थे और इस तरह से उसने 123 रन की बढ़त हासिल की थी। तीन टेस्ट की इस सीरीज के पहले दोनों मैच ड्रॉ रहे थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here