पाकिस्तान (Pakistan) : लाहौर के जौहर टाउन एरिया में हुए आज एक धमाके में कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां विस्फोट हुआ वो स्थान लाहौर में कुख्यात आतंकी हाफिज सईद के घर के पास है। सभी घायलों को नजदीकी स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बम धमाके के कारणों का पता लगाया जा रहा है। सुरक्षाकर्मियों द्वारा राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

पाकिस्तान के ARY न्यूज ने बताया, लाहौर के जौहर टाउन में एक घर के बाहर हुए विस्फोट में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आस-पास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमाके की आवाज इतनी तीव्र थी कि इसकी गूंज दूर-दूर तक सुनाई दी। आपातकालीन बचाव दल के एक प्रवक्ता ने कहा कि अभी तक यह पता नही चल पाया है कि धमाका गैस पाइपलाइन फटने की वजह से हुई थी या सिलेंडर के फटने के कारण।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here