Pakistan U19 vs Australia U19

Pakistan U19 vs Australia U19 : शीर्षक्रम बल्लेबाजों (Top Order Batsmen) के शानदार प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 119 रन से हराकर आईसीसी अंडर 19 विश्व कप (ICC Under 19 World Cup) सुपर लीग सेमीफाइनल (Super League Semi-Finals) में जगह बनाई है। इंग्लैंड (England) और अफगानिस्तान (Afghanistan) पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं। टीग वीली और कोरी मिलर (Tig Wealey and Corey Miller) के अर्धशतकों और कैंपबेल केलावे (Campbell Calaway) के 47 रन की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में सात विकेट पर 276 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 157 रन पर आउट हो गई।

Pakistan U19 vs Australia U19 : ऑस्ट्रेलिया का सामना अब भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले के विजेता से 

पाकिस्तान (Pakistan) ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया जिसे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने गलत साबित कर दिया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 86 रन की साझेदारी की। कासिम अकरम (Qasim Akram) ने केलावे को पवेलियन भेजा लेकिन उसके बाद मिलर क्रीज पर आये जिन्होंने 64 रन की पारी खेली। मिलर और विली (Miller and Willie) ने 101 रन की साझेदारी की।

अवैस अली (Awais Ali) ने वीली को वापस भेज करके इस साझेदारी का अंत किया। कप्तान कूपर कोनोली (Captain Cooper Connolly) ने 33 और विलियम साल्जमैन (William Salzman) ने 14 गेंद में 25 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने पांचवें ओवर में 27 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए। अब्दुल फसीह (28) और इरफान खान (27) ने टीम को संकट से निकालने की कोशिश की लेकिन साल्जमैन ने तीन विकेट लेकर पाकिस्तानी मध्यक्रम (Pakistani middle order) की कमर तोड़ दी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here