Panchayat Season 2

Panchayat Season 2 : Amazon Prime और TVF की पंचायत ऑनलाइन सीरीज़ का पहला सीज़न एक बड़ी सफलता थी। समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा पाने के लिए इस कार्यक्रम का प्रीमियर 3 अप्रैल, 2020 को हुआ। शो की ग्रामीण सेटिंग, प्रामाणिक प्रदर्शन और फुलेरा (Panchayat Season 2 Cast) के सोए हुए शहर में स्थापित प्यारे पात्रों से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

Panchayat Season 2

IMDb पर आश्चर्यजनक 8.9/10 के साथ, यह सिटकॉम (Amazon Prime Video Panchayat Season 2) स्पष्ट रूप से कुछ सही कर रहा है। IMDB ने पंचायत को 2020 की सर्वश्रेष्ठ हिंदी ऑनलाइन श्रृंखला में से एक का नाम दिया है। अमेज़न प्राइम के दर्शक पहले सीज़न के प्रीमियर के बाद से दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। क्या पंचायत (Panchayat Season 2 Plot) का दूसरा सीजन है? क्या यह जल्द ही बाहर होने वाला है? यहाँ आपके प्रश्नों का उत्तर दिया गया है।

Panchayat Season 2 : Amazon Prime और TVF की हिट सीरीज़ है पंचायत

वायरल फीवर ने 2020 में रिलीज के लिए हिंदी में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो कॉमेडी-ड्रामा पंचायत का निर्माण किया। दीपक कुमार मिश्रा ने चंदन कुमार-लिखित श्रृंखला का निर्देशन किया, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, विश्वपति सरकार और चंदन रॉय (Panchayat Season 2 Story) के साथ-साथ अन्य प्रसिद्ध चेहरे थे। उत्तर प्रदेश के एक दूर के गांव में, एक इंजीनियरिंग स्नातक को रोजगार के अन्य अवसरों की कमी के कारण पंचायत सचिव के रूप में एक पद लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

मध्य प्रदेश के पंचायत कार्यालय ने श्रृंखला के निर्माण के लिए पृष्ठभूमि के रूप में कार्य किया। अनुराग सैकिया ने श्रृंखला के लिए साउंडट्रैक और स्कोर लिखा, जबकि अमिताभ सिंह और अमित कुलकर्णी सिनेमैटोग्राफी (Panchayat Season 2 release date) और संपादन के लिए जिम्मेदार थे। आंतरिक स्रोतों के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर श्रृंखला डंप करने की वर्तमान प्रथा को देखते हुए, पंचायत सीजन 2 के लिए सबसे संभावित रिलीज की तारीख सितम्बर 2022 है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here