Panchayat Season 3 Release Date In Hindi

Panchayat Season 3 Release Date In Hindi : अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की ‘पंचायत’ (Panchayat) वेब सीरीज का सेकेंड पार्ट अभी हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम किया गया। सीरीज का सेकेंड पार्ट देखने के बाद फैंस अब तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार करने रहे हैं।

अब दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट (Panchayat Season 3) को जल्द लाने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेब सीरीज (Panchayat Season 3 Cast) के तीसरे पार्ट की स्टोरी काफी दिलचस्पी हैं।

Panchayat Season 3 Release Date In Hindi : क्या सचिव जी से होगी रिंकी की शादी?

तीसरे पार्ट की स्टोरी की स्टोरी में दर्शकों को उनके उन सवालों को जवाब मिल जाएगा, जो दूसरे पार्ट में रहस्यमी बना था। क्या रिंकी और सचिव जी की शादी होगी ?  क्या प्रधान जी और मंजू देवी को चुनाव में हार का मुह देखना पड़ेगा? दर्शकों के मन में यही जिज्ञासा है। बता दें कि ‘पंचायत’ वेब सीरीज (Panchayat Season 3 Story) शहर के लोगों के लिए गांव की यात्रा के समान है।

ग्रामीण जीवन और वहां होने वाले घटनाक्रम को बड़ी ही खूबसूरती (Panchayat Season 3 Release Date In Hindi) से सीरीज में दिखाया गया है। पहले सीजन को मिले बेशुमार प्यार की वजह से सीजन 2 (Panchayat web series) लाया गया। अभिनेता ने बताया कि मेकर्स पर ‘पंचायत सीजन 2’ के लिए  (Panchayat Season 3 Plot) दबाव था और अब सीजन 3 के लिए अत्यधिक संभावना है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here