PBKS vs CSK IPL 2022

PBKS vs CSK IPL 2022 : शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की शानदार अर्धशतक पारी के बाद रिषी धवन (Rishi Dhawan) और कगीसो रबाडा (Kagiso Rabada) की शानदार डेथ ओवर गेंदबाजी की मदद से पंजाब किंग्स ने 188 रन के लक्ष्य का बचाव करते हुए आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 38वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 11 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन की शानदार अर्धशतकीय पारी की मदद से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 187/4 का स्कोर खड़ा किया।

ADVERTISEMENT

PBKS vs CSK IPL 2022 | LIVE Indian Premier League 2022 | PBKS vs CSK Live Score Updates 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा (Captain Ravindra Jadeja) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई की टीम जहां पुरानी टीम के साथ ही खेल रही है, वहीं पंजाब टीम की प्लेइंग इलेवन में तीन बड़े बदलाव किए।

वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में धवन ने 59 गेंदो पर 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 88 रन की नाबाद (PBKS vs CSK IPL 2022) पारी खेली।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here