बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र में शराब माफियाओं को के अड्डे पर छापा मारने गई पुलिस पर असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस दौरान मुंगेर जिला के उपाधीक्षक (डीएसपी) सहित सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर मिली है कि पुलिस उपाधीक्षक के बाॅडीगार्ड भी को गंभीर चोट आई है। पुलिस के एक वरीय अधिकारी ने बताया कि रविवार की रात मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर पुलिस फुसना गांव में शराब तस्करों को पकड़ने गई थी। इसी दौरान घात लगाकर बैठे तस्करों के द्वारा पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया गया। पुलिस बल की संख्या कम होने के कारण पुलिस टीम वापस थाना लौट आई। इस घटना के कुछ देर बाद तारापुर पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार के नेतृत्व में चार थानों की पुलिस फोर्स फिर से उसी गांव में पहुंची।

इसके बाद एक बार फिर उन असमाजिक तत्वों एवं तस्करों ने पुलिस टीम पर तलवार, लाठी, डंडे से हमला कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार, असमाजिक तत्वों द्वारा पुलिस टीम पर गोली भी दागी गई। खड़गपुर के पुलिस उपाधीक्षक श्री राकेश कुमार ने बताया कि छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हमला करने वालों में बच्चे एवं महिलाएं भी शामिल थीं। तस्करों द्वारा किए गए इस हमले में एक पुलिस उपाधीक्षक सहित सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में सिपाही संतोष कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी भेजा गया है। बाद में पुलिस के बढ़ते दबाव एवं कड़ी कारवाई के बाद सभी असमाजिक तत्व वहां से फरार हो गए। श्री कुमार ने बताया कि मौके से दो पिस्तौल, भारी मात्रा में शराब और हथियार बनाने के ढेरो औजार बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन सभी बिंदुओं पर कर रही है तथा पुलिस टीम पर हमला करने वालों की भी पहचान की जा रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here