Punjab

Punjab : पंजाब में बीजेपी (BJP) नेता भूपेश अग्रवाल के साथ कई अन्य बीजेपी नेताओं पर किसानों ने हमला कर दिया। बता दें कि बीजेपी नेता पंजाब (Punjab) के पटियाला में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। किसान कार्यक्रम स्थल पर पहुँच गए और भाजपा नेताओं पर हमला कर दिया। वहां पर तैनात पुलिस एवं सुरक्षाबलों की मदद से बीजेपी नेताओं ने जान बचाई।

हलांकि बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल का कहना है कि पुलिस ने उनकी मदद नहीं की। 500 से अधिक किसानों की भीड़ ने मेरे ऊपर हमला बोल दिया। मुझे जमकर पीटा गया। बता दें कि पंजाब (Punjab) में बीजेपी के बड़े नेताओं में से एक भूपेश अग्रवाल एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पटियाला के राजपुरा क्षेत्र गए हुए थे। इसी दौरान दर्जनों किसानों की उग्र भीड़ यहाँ पहुँच गयी और बीजेपी नेता पर हमला कर दिया।

Punjab के पटियाला में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे

बाद में बीजेपी नेता श्री अग्रवाल ने कहा कि 500 किसानों ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। मुझे पीटा गया इसके लिए पंजाब पुलिस भी जिम्मेदार है। पुलिस ने मुझे गलत दिशा में भेज दिया, मैंने एसएसपी को कई बार फ़ोन किया। लेकिन फ़ोन का जवाब तक नहीं मिला। उधर, इन आरोपों को पंजाब पुलिस ने सरासर गलत बताया है। डीएसपी जेएस तिवाना ने कहा कि ये सभी आरोप गलत एवं बेबुनियाद हैं। कार्यक्रम स्थल पर 100 से अधिक पुलिसकर्मी एवं 2 थानाध्यक्ष मौके पर तैनात किये गए थे। किसान बाहर प्रदर्शन कर रहे थे, जबकि बीजेपी नेता अन्दर कार्यक्रम में थे। जहाँ से पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देते हुए सुरक्षित बाहर निकाला।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here