Ranji Trophy 2022

Ranji Trophy 2022 : महाराष्ट्र के युवा बल्लेबाज पवन शाह (Maharashtra’s Young Batsman Pawan Shah) ने अपने डेब्यू मैच में नाबाद शतक जड़कर अपने करियर का धमाकेदार आगाज किया है। पहले ही मैच में असम (Assam) के खिलाफ इस युवा बल्लेबाज ने (Cricket News In Hindi) नाबाद 165 रन बनाकर टीम को मजबूत (Ranji Trophy 2022) स्थिति में ला दिया है।

ADVERTISEMENT

शुक्रवार को जब वह एलीट ग्रुप जी के मैच (Elite Group G Matches) में अपनी पारी को आगे बढ़ाने उतरेंगे तो (Latest News In Hindi) पहले इसे दोहरे शतक में तब्दील कर और भी (Live Cricket Score) बड़ी पारी में तब्दील करने पर निगाहे होंगी। बृहस्पतिवार को पहले दिन का खेल खत्म होने तक (Until The End Of The First Day’s Play On Thursday) महाराष्ट्र ने 5 विकेट पर 278 रन बना लिए।

Ranji Trophy 2022 : महाराष्ट्र के युवा बल्लेबाज पवन शाह नाबाद 165 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद 

चिंचवड के रहने वाले 22 वर्ष के पवन शाह (Pawan Shah, 22, a resident of Chinchwad) वेरोक वेंगसरकर क्रिकेट अकादमी (Verok Vengsarkar Cricket Academy) के छात्र हैं। उन्होंने अपनी 275 गेंद की पारी में 15 चौके और एक छक्का लगाया।

पहले बल्लेबाजी (Ranji Trophy 2022 Live Score) के लिए भेजी गई महाराष्ट्र टीम ने यश नाहर (4) और राहुल त्रिपाठी (2) के विकेट जल्दी गंवा दिए। इसके बाद शाह और अंकित बावने (27) ने मिलकर 66 रन की साझेदारी की। बावने को मुख्तार हुसैन ने ही (Latest Cricket News In Hindi) पवेलियन भेजा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here