बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले में ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक नाबालिग डांसर (Minor Dancer) के साथ रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने एक और डांसर करने वाली लड़की से बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने बीमार होने का बहाना बना दिया। हलांकि, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये घटना गोपालगंज जिले (Gopalganj District) के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के जोधन मोड़ में उस समय हुई जब शनिवार की रात एक निजी कार्यक्रम में दीपू कुमार नाम के व्यक्ति ने तीन ऑर्केस्ट्रा डांसरों को परफॉर्म करने के लिए गाँव में बुलाया था।

मोहम्मदपुर थाना ने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद आयोजक ने तीनों डांसरों को एक मोटरसाइकिल पर एक युवक के साथ अपने अपने घर जाने को कहा। महिला थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान के मुताबिक, तीनों लड़कियों के बाइक पर चढ़ने के बाद, युवक ने एक लड़की को बगल के गाँव में उसके घर छोड़ दिया। वहां से आरोपी दो अन्य लड़कियों के घर की ओर चला गया। रास्ते में आरोपी ने उन्हें मोटरसाइकिल से उतरने को कहा, वे दोनों लड़कियां नीचे उतरीं तो युवक उन्हें बंदूक की नोक पर पास के खेत में ले गया और फिर आरोपी ने एक लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की लेकिन उसने बीमारी का बहाना किया तो फिर उसने दूसरी लड़की के साथ बलात्कार किया।

आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। पीड़िता ने उसी रात मोहम्मदपुर थाने का दरवाजा खटखटाया, लेकिन पुलिस कर्मियों ने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया। जब घटना की जानकारी जिला एसपी (District SP) आनंद कुमार को दी तो उन्होंने मामले का संज्ञान लिया और महिला थाने को प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। एसपी आनंद कुमार ने कहा, इस मामले में सभी बिन्दुओं पर जांच चल रही है। हम जल्द ही मुख्य आरोपी और कार्यक्रम के आयोजक को गिरफ्तार करेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here